Sunday 25 March 2018

रोबोट विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली


हमारे विदेशी मुद्रा रोबोट में एक विदेशी मुद्रा रोबोट (उर्फ विशेषज्ञ सलाहकार) मिला है जो आपके लिए एक विदेशी मुद्रा प्रणाली का कारोबार करता है वे आपके विदेशी मुद्रा टर्मिनल के भीतर चलते हैं और आपके द्वारा चुने गए किसी भी मुद्रा से संलग्न हो सकते हैं। उन्नत गणना का उपयोग करके वे विदेशी मुद्रा रणनीति के अनुसार आपके लिए विदेशी मुद्रा व्यापार खोलते हैं और प्रबंधित करते हैं हर ईए अलग है सर्वोत्तम परिणामों के लिए एक ही समय में एक से अधिक का उपयोग करें कोई अनुभव की आवश्यकता नहीं है और सेटअप सरल है। विदेशी मुद्रा रोबोट का इस्तेमाल करना आपके व्यापार को तुरंत सुधारने का एकमात्र तरीका है। एक विशेषज्ञ सलाहकार के साथ आप तुरंत अपने कौशल स्तर की परवाह किए बिना एक कार्य प्रणाली का कारोबार शुरू कर सकते हैं। कठिन गणना और सुरक्षित धन प्रबंधन आपके लिए संभाला जाता है। वे कभी भी सोए नहीं और प्रति दिन 24 घंटे 5 दिन एक सप्ताह के लिए देख सकते हैं। और एक ही समय में कई जोड़े को कवर करने का एकमात्र तरीका है। हर विशेषज्ञ सलाहकार पूरी तरह से स्वचालित है और किसी भी चार्ट पर हावी करने के लिए सुविधाओं के साथ भरी हुई है। हम सब कुछ कोडित करते हैं लेकिन हमारे विदेशी मुद्रा रोबोटों में रसोईघर सिंक करते हैं। स्वत: हाथ मुक्त विदेशी मुद्रा व्यापार हाँ उचित धन प्रबंधन चेक करें। बंद प्रबंधन और स्वचालित लाभ लेना आप शर्त लगा सकते हैं प्रत्येक विशेषज्ञ सलाहकार पूरी तरह से किसी भी मुद्रा जोड़ी के लिए अनुकूलित है। और वे सूक्ष्म, लघु और मानक बहुत सारे व्यापार कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा रोबोटॉन का परिचय, बेस्ट फ़ॉरेक्स रोबोट, वास्तविक टिकटिक आंकड़ों के साथ वास्तविक विदेशी मुद्रा रोबोट का परीक्षण किया गया, वास्तविक चर का फैलाव, व्यापार कमीशन सहित असली झटपट विदेशी मुद्रा रोबोट्रॉन दलाल नहीं है या निर्भर फैलता है। सबसे अच्छा स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के साथ पैसे कमाने शुरू करो अब लाखों में करोड़ों मुद्रा जोड़े: EURUSD, GBPUSD समय सीमा: 5 मिनट बंद करो नुकसान: 20 पिप्स नीचे EURUSD GBPUSD मुद्रा की 5 मिनट की समय सीमा पर विदेशी मुद्रा रोबोट्रोन के व्यापारिक परिणाम हैं एक 10 साल की अवधि में डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स का इस्तेमाल करते हुए जोड़े 5 अधिकतम जोखिम वाले परीक्षण के साथ 100 ट्रेडिंग की प्रारंभिक जमा राशि थी - यदि आप चाहें तो छोटे या बड़ा जोखिम का उपयोग कर सकते हैं। ज्यादातर समय विदेशी मुद्रा रोबोट्रॉन स्टॉप लॉस होने से पहले एक व्यापार बंद कर देगा, वास्तव में एक व्यापार में पूर्ण जोखिम सेट नहीं खोएगा। विदेशी मुद्रा रोबोटॉन सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा रोबोट है और स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार से पैसा बनाता है चाहे कितना बड़ा या छोटा आपका खाता जमा हो: 100 शुद्ध लाभ: 40,123,370 अधिकतम जोखिम: 5 तिथियां: 2007-2017 जमा: 100 शुद्ध लाभ: 26,101,800 अधिकतम जोखिम: 5 तिथियाँ: 2007-2017 पूरी तरह से स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा रोबोट EURUSD GBPUSD 5 मिनट का समय फ़्रेम डुकास्काक टिक डेटा 99 मॉडलिंग गुणवत्ता वास्तविक परिवर्तनीय स्प्रेड फॉर स्लिपेज यह आपका सपना बताने का सबसे अच्छा अवसर है: ऑटोमेटेड विदेशी मुद्रा कारोबार के साथ शुरू कर पैसा बनाना आपके लिए जो चाहें करने के लिए वित्तीय स्वतंत्रता है विदेशी मुद्रा रोबोट्रॉन एक कड़ी मेहनत, प्रोग्रामिंग, परीक्षण और व्यापार अनुभव के एक सेट के रूप में आपको उपलब्ध कराए जाने का परिणाम है और हजारों घंटे के प्रोग्रामिंग और परीक्षण पर विदेशी मुद्रा रोबोट हजारों को भुलाता है यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह विदेशी मुद्रा रोबोट्रॉन के अनुसंधान और विकास में चला गया है दुनिया में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा रोबोट है - अब और भविष्य में उसने 2009 से अब तक शानदार मुनाफा कमाया है, जो कि यूआरयूएसडी जीबीपीयूएसडी मुद्रा जोड़े को पूरी तरह से कम जोखिम के साथ स्वचालित करता है जो साबित करता है कि विदेशी मुद्रा रोबोट्रोन एकमात्र सुरक्षित और दीर्घकालिक स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है कि आपको कभी भी आवश्यकता होगी फॉरेक्स रोबोट्रोन को लगातार, विश्वसनीय, दीर्घकालिक, सुरक्षित और लाभदायक स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली बनाने में इतना प्रयास किया गया है कि जो कोई विदेशी मुद्रा रोबोट के साथ धन व्यापार करना चाहता है, उसे सिर्फ इसकी आवश्यकता नहीं है चार्ट देखने और व्यापार के अवसरों की तलाश के लिए घंटों तक अपनी स्क्रीन पर घूरते रहने के लिए, विदेशी मुद्रा रोबोट्रॉन आपके लिए कड़ी मेहनत करते हैं यह अंतिम सेट है डी विदेशी मुद्रा रोबोट भूल जाओ विश्वास के साथ इस स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के साथ पैसे कमाएं, जब आप सोते हैं और अपने जीवन का आनंद लें आपको सेटअप प्राप्त करने के लिए किसी भी कारोबारी अनुभव की ज़रूरत नहीं है और इसे आज का उपयोग करना शुरू करने के लिए इसका उपयोग शुरू करने के लिए कोई न्यूनतम राशि नहीं है और यह छोटे खातों को बड़े में बदल सकता है खातों बहुत तेज यह विदेशी मुद्रा रोबोट आपको अपने अधिक मूल्यवान समय या पैसा बर्बाद करने से बचाएगा - वास्तव में यह आपको अपने बहुमूल्य समय का आनंद लेने के लिए बहुत पैसा देगा सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा रोबोट चुनें जो आप अपने ट्रेडिंग खाते के साथ भरोसा कर सकते हैं - विदेशी मुद्रा चुनें रोबोट्रोन MyFxBook सत्यापित परिणाम विदेशी मुद्रा रोबोट्रोन स्वचालित विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम मेटाट्रेडर 4 के लिए 700 सेटअप निर्देश तैयार करता है त्वरित आसान 5 मिनट सेटअप सेट करें अपने सभी एमटी 4 खातों के लिए असीमित लाइसेंस भूल जाओ निःशुल्क आजीवन अपडेट समर्पित सहायता 30-दिन कोई प्रश्न नहीं पूछे गए पैसे वापस गारंटी कोई हेजिंग, ग्रिड या आर्बिट्रेज अमेरिकी दलाल नॉन-यूएस ब्रोकर्स इस्लामी मैत्रीपूर्ण ब्रोकर्स कोई ट्रेडिंग खाता सीमाएं नहीं खाता बहुत छोटा पैसा बनाएं जब आप सो जाओ अपने खुद के मालिक रहते हैं सपना शुरू पैसा अब वित्तीय स्वतंत्रता पूरी तरह से स्वचालित विदेशी मुद्रा रोबोट विदेशी मुद्रा रोबोट्रॉन आप पैसे दे देंगे लेकिन अब आप अभी भी उपलब्ध है, जबकि यह अभी भी उपलब्ध है सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा रोबोट के लिए त्वरित पहुँच प्राप्त करें यह आपके एक बार में है एक साबित विदेशी मुद्रा रोबोट के साथ पैसा बनाने शुरू करने का एक आजीवन मौका - परिणाम खुद के लिए बोलते हैं विदेशी मुद्रा रोबोट्रॉन सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा रोबोट है और हम ऑटो-पायलट पर पैसे बनाने की अपनी क्षमता में इतने भरोसेमंद हैं कि हम गारंटी देते हैं कि यह आपके ट्रेडिंग अकाउंट को बढ़ेगी या अपने पैसे वापस सबसे अच्छा निर्णय है कि आप अब लेने के लिए एक छोटे से शुल्क का भुगतान आज से है और यह एक पूरी तरह से स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली खरीद के रूप में एक निवेश है कि अब आप पैसा बनाने के लिए और साल आने के लिए अपने अधिक मूल्यवान समय, एक जीवनकाल के अवसर पर इसे एक बार ले जाओ और आज पैसे कमाने शुरू करें एक बार जब आप खरीद लेंगे तो आप एक त्वरित डाउनलोड लिंक प्राप्त करेंगे और केवल 5 मिनट में सेटअप और चल सकते हैं क्या आपके पास वाई आपके संदेह के बावजूद आपने विदेशी मुद्रा रोबोट्रॉन के बारे में पढ़ा है, क्या आपको लगता है कि यह विदेशी मुद्रा रोबोट आपको पैसे नहीं देगा जितना लंबा आप विदेशी मुद्रा रोबोट्रोन को संदेह करते हैं, अब आप इसे स्वचालित ट्रेडिंग से पैसा बनाने के लिए उपयोग नहीं कर रहे हैं। संदेह होना सामान्य है, लेकिन जो लोग अपने समय पर संदेह बिताते हैं, वे नहीं होते जो चीजें घटित कर रहे हैं, इसलिए अब अधिनियम और बहुत देर से पहले इसे खरीद लें। यह आश्चर्यजनक पेशकश किसी भी समय हटाई जा सकती है, इसलिए जब वह चले गए, तो उसकी याद आती है तो उसे याद नहीं किया जा सकता। जेम्स रोबोट्रॉन आपको कुछ ही घंटों में भी जानता है इससे पहले कि आप इसके बारे में अपनी खरीद की लागत वापस कर सकते हैं। Btw। खुले ट्रेडों के बाद मैं कल रात को बंद हो गया था कल रात को समाप्त हुआ मैं सप्ताह के लिए 8 समाप्त हो गया बहुत बढ़िया रो रॉबोटॉन उत्तर: Robotron के साथ सामान्य लाभ नहीं कहते हैं। सिर्फ तुम्हारे साथ साझा करने के लिए कल 5 प्रतिशत बनाया। आज 2.6 प्रतिशत बनाता है। यह लाभ पहले से ही हासिल करने के लिए वापस आना शुरू हो रहा है। उत्तर: महान परिणाम नहीं, वे लंबे समय तक जारी रख सकते हैं दान कहते हैं मुझे वास्तव में रोबोट्रॉन पसंद है मुझे लगता है कि ईए प्रतिभाशाली है, आपकी ग्राहक सेवा शानदार है और मैं आगे ईएएस के विकास के बारे में जानना चाहता हूं। उत्तर: धन्यवाद दान, इसका मतलब बहुत कुछ है। अहमद कहते हैं हैलो, मैं 4 दिनों के लिए FOREXROBOTRON का उपयोग कर रहा हूं और मुझे कहना होगा कि मुझे यह पसंद है I उत्तर: यह सुनकर बहुत खुश है कि आप इसे प्यार करते हैं अहमद एडम कहते हैं। एक बार और - पारदर्शी होने के लिए और मेरे साथ अपने खाते का विवरण साझा करने के लिए धन्यवाद आप एक वर्ग अधिनियम बनना जारी रखें। असल में मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मैंने आपको ईमेल भेजने से पहले सबसे हाल के परिणामों की जांच नहीं की है अन्यथा मैं 13 जनवरी को दो बड़े जीत हासिल करूँगा- मुझे लगता है कि आपके खातों को भी लाभ हुआ है, मुझे लगता है कि मैं एक रोबोट्रॉन को एक बहुत ही दीर्घकालिक निवेश। उत्तर: आप से सुनने के लिए अच्छा लगा, आप हमेशा ही आपका स्वागत करते हैं। हरुओ कहते हैं मैंने लगभग एक महीने के लिए विदेशी मुद्रा रोबोट्रोन का इस्तेमाल किया। और परिणाम बहुत संतुष्ट है उत्तरः रोबोट्रॉन के साथ अपने उत्कृष्ट परिणामों के व्यापार के बारे में सुनने के लिए बहुत खुशी हुई है, मैं रोबोट्रॉन उपयोगकर्ताओं से बहुत अक्सर यह सुनता हूं नहीं कहता है। मेरी पत्नी का एक खाता 9 जनवरी से अब तक खोला गया है, पहले से 49% मिला है उत्तर: वाह, रोबोट्रॉन के साथ अपने अच्छे अच्छे परिणामों के बारे में सुनकर बहुत खुश है, सिर्फ एक सप्ताह में, दान कहते हैं। नमस्ते। सब कुछ अच्छी तरह से आज रात काम करता है आपको सभी चार्ट्स पर ट्रेडों के साथ धन्यवाद। 0.01p की अधिकतम हानि के साथ, 15 ट्रेडों लिया और 14 जीते। सभी लागतों के बाद जीत केवल 3.02 पर आ सकती है लेकिन खाते में 1 शाम में 3 से अधिक वृद्धि हुई है। उत्तर: ग्रेट ट्रेडिंग डेन लोंग यह जारी रख सकता है Arasu कहते हैं। नमस्ते। हाँ। मैं इस ईए पर आश्वस्त होना शुरू कर देता हूं अब तक यह मेरे ब्रोकर एफबीएस (एफबीएस-अधिकतम 5 जोखिम) में बहुत अच्छा प्रदर्शन करता है। मैं वास्तव में इस ईए के साथ संतुष्ट हूँ और इस ईए के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मुझे उम्मीद है कि ईए भविष्य में लगातार लाभ कमा सकता है। आपके महान समर्थन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद - 5 सितारों उत्तर: अपने अच्छे परिणाम सुनने के लिए बहुत खुश हैं और आप ईए जॉन से भरोसा करते हैं। मैं रोबोट्रॉन ईए के साथ अब तक बहुत खुश हूं, इतना है कि मैंने एक और नया लाइव खाता खोल दिया है उत्तर: यह सुनकर बहुत खुश और प्रसन्न है कि आप ईए से खुश हैं। मैनुअल कहते हैं धन्यवाद, रोबोट बहुत अच्छा काम कर रहा है उत्तर: आपका स्वागत है मैनुअल, खुशी है कि आपके लिए बहुत अच्छा काम कर रहा है टेरी कहती है आपके सभी समर्थनों के लिए बहुत बहुत धन्यवाद और मैं इसकी सराहना करता हूं। यह आने वाला नया वर्ष 2017 समृद्धि और धन का वर्ष होगा। मैं आपके एफएक्स रोबोट्रॉन की अच्छी देखभाल करूँगा और इससे हानि या गलत इस्तेमाल नहीं करेगा। निश्चित रूप से, मैं इसकी सिफारिश करेगा हां, मैं इसे बहुत लंबे समय से बढ़ने दूँगा और कृपया मुझे बताएं कि क्या भविष्य में भविष्य में विदेशी मुद्रा रोबोट्रॉन को अपडेट की आवश्यकता है। एक मीरा क्रिसमस और नया साल मुबारक हो उत्तर: आप टेरी का बहुत स्वागत करते हैं, आपको एक नया मुबारक नया साल बधाई देने के लिए, मैं आपको भविष्य के किसी भी अपडेट की सूचना देगा। क्रिस्टी कहते हैं कल कल 30 सेंट प्रति पीआईपी पर मेरे पास एक अद्भुत व्यापार था। मैंने 80 युएसडी मुनाफे पर बनाया इससे पहले इस हफ्ते मैंने 1 सेंट प्रति पीआईपी खेला था, जहां लाभ काफी छोटा था, हर दिन थोड़ी भी लाभ होता है। लंबे समय से संचय कारक चमत्कार करता है यह वास्तव में एक अद्भुत कार्यक्रम है, और यह तथ्य है कि आप इसे प्रदान करते हैं, और ज्ञान और जो जनता तक पहुंच देते हैं, सिर्फ अद्भुत है इसके साथ आप पूरे विश्व में दिन-प्रतिदिन काम कर रहे वर्ग के लोगों को समय के साथ पर्याप्त पोर्टफोलियो बनाने के लिए सक्षम करते हैं, कुछ ऐसे व्यापारियों ने दशकों से खुद के लिए रखा था। मैं दक्षिण अफ्रीका में बैठता हूं और आपके रोबोट ने मुझे ज्ञान या अनुभव के बिना विश्व बाजार में भाग लेने के लिए सक्षम किया है। बहुत बहुत धन्यवाद। उत्तर: आपके शब्दों के लिए धन्यवाद, यह सचमुच मेरे लिए बहुत ही मायने रखता है और इस तरह की बातें सुनने की तरह हैं जो 5 साल के लिए खर्च किए गए सभी कड़ी मेहनत को विकसित करते हैं जो इसे सार्थक बनाते हैं। एडम कहता है। मैं सिर्फ आपको एक प्रसन्न क्रिसमस और एक नया साल शुभकामनाएं चाहता हूं। पिछले 3 हफ्तों के लिए आप अपने रोबोट्रॉन प्रदर्शन को जानते हुए प्रसन्न होंगे I जो जंगली है उत्तर: आपके ईमेल के लिए धन्यवाद, यह अच्छी खबर है एंड्रिया कहती है। रोबोट्रॉन महान है उत्तर: धन्यवाद फिर से एंड्रिया। स्टीव कहते हैं विदेशी मुद्रा रोबोट्रॉन ने कल फिर से अच्छा किया था इस हफ्ते मेरे पास 14 ट्रेड और केवल एक हारे हुए थे। सुपर धन्यवाद जवाब: स्टीव सुनने के लिए महान, यह हमेशा अच्छी तरह से कर रहा है हमेशा नहीं कहता है। मुझे पहले ही 8 दिनों के भीतर मेरी प्रारंभिक जमा राशि से 21 मिल गया है। अद्यतनः खाता प्रत्येक दिन औसतन 4 प्रतिशत बना रहा है। उत्तर: महान परिणाम के बारे में सुनने के लिए खुशी है टॉम कहते हैं वास्तव में अच्छा लग रहा है अब तक बहुत ईमानदार, मेरे लिए एक नया अध्याय का थोड़ा बहुत उत्साहित है, ऑटो व्यापार की कोशिश कभी नहीं। फिर से धन्यवाद और जल्द ही बात करें पिप्स हमारे साथ हो सकते हैं उत्तर: टॉम को सुनने के लिए बहुत अच्छा था, यह सुनकर बहुत खुश है दान कहते हैं। मैंने कल दोपहर अपने अकाउंट पर अपने रोबोट को स्थापित किया और इसे ट्रेड खोलना शुरू कर दिया। यह 5 ट्रेडों को खोला और बहुत अच्छी तरह से जवाब दिया: महान समाचार दान, लंबे समय तक अच्छे परिणाम जारी रह सकते हैं Evert कहते हैं। यह पहले बाजार के दिन के लिए दौड़ा और पहली दिन के लिए सिर्फ 4 की वृद्धि हुई थी। कहने की जरूरत नहीं है कि मैं बहुत प्रभावित हूं और मुझे थोड़ा राहत मिली है। सहायता के लिए धन्यवाद। खुश खुश। उत्तर: आपके ई-मेल ईवर के लिए धन्यवाद, खुशी है कि आप जीतने वाली शुरुआत के लिए बंद हैं एडम कहता है। बस सोचा आईडी आपको सोचा गया कि रोबोट्रॉन लगभग 50 है और अभी तक 2 सप्ताह भी नहीं। यह मेरे लिए एक पूर्ण जीवन परिवर्तक हो सकता है, और मैं ईमानदारी से विश्वास करता हूं कि यह हो सकता है। आप स्पष्ट रूप से सॉफ्टवेयर के एक गुणवत्ता टुकड़े पर बहुत काम में डाल दिया है। Im यकीन है कि बीमार आने के लिए महीने के लिए आपको धन्यवाद देना। सॉफ्टवेयर उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद यह आपके चरित्र के बारे में बहुत कुछ कहता है कि आप अन्य लोगों को अपने सॉफ़्टवेयर से फायदा उठाने के लिए कहेंगे, जब आप इसे अभी तक रोक सकते थे। उत्तर: आप अपनी तरह के शब्द एडम के लिए धन्यवाद, आप बहुत स्वागत करते हैं और जब भी मैं अपने जैसे उपयोगकर्ताओं से सकारात्मक प्रतिक्रिया सुनता हूं - जो मैं हर एक दिन करता हूं। प्रवीण कहते हैं अब तक अच्छा प्रदर्शन डेमो पर अब व्यापार रहते हैं। उत्तर: प्रवीण को सुनने के लिए महान है, लंबे समय तक आपके अच्छे परिणाम जारी हो सकते हैं। एंड्रिया कहते हैं रोबोट्रॉन बहुत अच्छा उत्तर है: सहमत, यह नहीं है कहते हैं। एक बार फिर, अपने तेज और उग्र 8 समर्थन के लिए धन्यवाद, बढ़िया उत्तर: धन्यवाद सर केल कहते हैं। मैं परिणामों से बहुत खुश हूं और यह पुष्टि कर सकता हूं कि यह मेरे लिए दीर्घकालिक रणनीति है। आपका स्प्ताहांत शानदार रहे। उत्तर: आपको ईए की तरह खुशी हुई आपका बहुत स्वागत केल - जिसने मुझे मुस्कुरा दिया और सुनने में खुशी हुई कि आप इसके साथ खुश हैं - मुझे यह धन्यवाद कहने में बहुत सारे ईमेल मिलते हैं, यहां तक ​​कि एक अच्छा सप्ताहांत भी है एलेसेंड्रो कहते हैं अपने ईए के लिए बधाई और अपने समर्थन के लिए धन्यवाद उत्तर: आपको ईए पसंद है आपका बहुत स्वागत है और मुझे आशा है कि आपके अच्छे परिणाम पॅटिक कहते हैं, जारी रहेगा। हमेशा आपकी अद्भुत काम के लिए धन्यवाद :) उत्तर: कभी भी पैट्रिक :-) ब्रैड कहते हैं Ive एक खाते पर मेरे पास है fxopen (ऑस्ट्रेलिया) और इसके साथ काम कर रहे अच्छी तरह से। उत्तर: आप बहुत स्वागत और सही हैं, ईए हमेशा की तरह अच्छी तरह से काम कर रहा है एरिक कहते हैं। धन्यवाद। मैं सुपर अच्छी तरह से कर रहा हूँ हाँ, वास्तव में, ईए के लिए कालातीत गुण हैं। मैंने पाया कि यह अन्य जोड़े पर भी अच्छी तरह से काम करता है। उत्तर: आपका स्वागत हमेशा एरिक के रूप में होता है, वोकेल सुनने के लिए महान है। धन्यवाद। मेरे ब्रोकर पर आपके ईए के साथ मेरे पास अच्छे दीर्घकालिक परिणाम हैं I आपके काम और मेरे साथ धैर्य के लिए बहुत बहुत धन्यवाद :) उत्तर: आप बहुत ही स्वागत योग्य हैं, मुझे पता था कि क्या आप धीरज और भरोसेमंद थे, तो आप अच्छे परिणाम देखेंगे एनरिको कहते हैं। विदेशी मुद्रा रोबोटॉन मेरे खातों पर बहुत अच्छा चल रहा है धन्यवाद आपका उत्तर: आपका बहुत स्वागत है डेनिस कहते हैं। इस रोबोट की सिफारिश के लिए धन्यवाद तीन दिनों में, यह पहले से ही कई बार खत्म हो चुका है। यह ट्रेडों पर नजर रखने में मदद करता है, जहां आईएम बड़े अवसरों को देख रहा है उत्तर: किसी भी समय डेनिस, यह बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है रीट कहते हैं खैर, मैंने छह अलग-अलग व्यावसायिक कार्यक्रमों की कोशिश की और रोबोट्रॉन केवल एक ही सफलतापूर्वक पैसे कमाया और जोखिम को भी सफलतापूर्वक सीमित कर दिया। उत्तर: आपका बहुत स्वागत है Rhett, यह एक महान ईए ब्रायन कहते हैं। तो, कल हमें एक असुविधाजनक दिन था। शायद सबसे अच्छा मैंने देखा Robotron करना उत्तर: फॉरेक्स रोबोट्रॉन हमेशा उत्कृष्ट रूप से कर रहा है जैसे तेगह कहते हैं। अच्छा दिन आपका रोबोट बहुत अच्छा डेमो और असली अच्छा लाभ अनुपात है हाल ही में 3 दिन मैं मिल सकता है 14. उत्तर: ईए उत्कृष्ट है और हमेशा ब्रायन कहते हैं कि बहुत अच्छी तरह से प्रदर्शन। बिल्कुल सही धन्यवाद दोनों मेरे डेमो और लाइव खातों में एक भयानक सप्ताह था उत्तर: आपका स्वागत है ब्रायन, खुश व्यापार अच्छा चल रहा है रॉबिन कहते हैं। सिर्फ आप को रोबोट देने के लिए आज फिर से अच्छा प्रदर्शन करना चाहता था। इसके साथ बहुत खुश अब तक। उत्तर: प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद रॉबिन, यह बहुत अच्छा कर रहा है एरिक कहते हैं। हैलो, आपका रोबोट शीर्ष विदेशी मुद्रा रोबोट है, धन्यवाद :) उत्तर: आपका बहुत स्वागत एरिक, खुशी है कि आप इसे पसंद करते हैं। नोलान कहते हैं। कमाल ईए बहुत से धन्यवाद :) उत्तर: आप का स्वागत करते हैं, खुशी है कि आप इसे पसंद करते हैं। आपका समर्थन अविश्वसनीय है, धन्यवाद उत्तर: कभी भी केल, मदद करने के लिए खुश रॉबिन कहते हैं। अब तक आपको एक भयानक सॉफ्टवेयर मिल गई है, जो कि यह जारी है। उत्तर: आप बहुत स्वागत है रॉबिन रीट कहते हैं आपके महान समर्थन के लिए धन्यवाद उत्तर: आपका हमेशा स्वागत है पॉल कहते हैं यह वास्तव में अच्छा ईए के लिए बधाई ईए अभी भी बहुत अच्छा चल रहा है। बहुत बहुत धन्यवाद आपका उत्तर: आप पॉल का बहुत स्वागत करते हैं। आर्थर कहते हैं। बहुत बहुत धन्यवाद। बहुत अच्छी सेवा और एक भयानक रोबोट मैं अपने दोस्त को इसकी सिफारिश करेगा। उत्तर: धन्यवाद आर्थर, आपका स्वागत है मिक कहते हैं नमस्ते, ईए का प्रति दिन लगभग 3 या 4 प्रतिशत औसत होता है जो सिर्फ भयानक होता है मैं रोबोट से वास्तव में खुश हूं। उत्तर: खुशी है कि आप के लिए अच्छा चल रहा है Lyndall कहते हैं। हाय वहाँ, बस एक अद्यतन देना चाहता था ईए ने अच्छा प्रदर्शन किया है, पिछले 3 हफ्तों में इसकी एक अच्छी मात्रा में व्यापार खोला गया और कुल मिलाकर 2 ट्रेडों पर खो गया। मैं 2 और 3 प्रतिशत दैनिक खाता वृद्धि के बीच बना रहा हूं। मुझे यह काम करने के उद्देश्य से काम करने के लिए धन्यवाद उत्तर: महान मैं जानता था कि आप इसे आपके लिए काम करने के बारे में अपनी क्षमता और बधाई को देखेंगे - यह मदद करने में खुशी थी। निक का कहना है अब तक मैंने बहुत अलग ईएएस को भव्यता के वादे के साथ ही लाइव अकाउंट पर पहले वास्तविक परीक्षा में विफल करने की कोशिश की है। सौभाग्य से और शुक्रिया तुम्हारा उनमें से एक नहीं है। मेरा खाता इस समय बहुत छोटा है, लेकिन दिखा रहा है (यह छोटी मात्रा में वृद्धि के संकेत हैं) उत्तर: खुशी है कि आप ईए पैट्रिक का आनंद ले रहे हैं। अमेजिंग उत्पाद के लिए धन्यवाद मैं चाहता हूं कि मुझे यह रोबोट के रूप में कुछ अद्भुत कार्यक्रम के बारे में पता था, क्योंकि स्पष्ट रूप से आईटी पागल है। उत्तर: हैलो पैट्रिक, आपका बहुत स्वागत है, अपने शब्दों के लिए धन्यवाद। Robotron अद्भुत है और लंबे समय से यह आपको स्वचालित लाभ बनाने के लिए जारी रख सकता है एरिक कहते हैं मुझे तुम्हारी बॉट पसंद है मैं अपने रचना प्रदर्शन प्यार कला का एक टुकड़ा मैं एक और लाइसेंस का अनुरोध करना चाहता हूं कृपया मुझे एक और खाते के लिए लाइसेंस प्राप्त कर सकते हैं कृपया उत्तर दें: नमस्ते एरिक, आपको यह पसंद है नया लाइसेंस: (असीमित मुफ्त लाइसेंस) जॉन कहते हैं। इस उत्कृष्ट विदेशी मुद्रा रोबोट को साझा करने के लिए धन्यवाद, यह अब तक का सबसे अच्छा उपयोग मैंने अब तक किया है और मैंने कई उत्तर दिए हैं: आपका स्वागत है जॉन, खुशी है कि आप इसे पसंद करते हैं। ओवेन कहते हैं हर रोज विदेशी मुद्रा रोबोट्रॉन जीतने वाले व्यापार कर रहा है और मेरा खाता इस स्वचालित विदेशी मुद्रा प्रणाली पर तेजी से, बढ़िया काम कर रहा है उत्तर: अच्छा समाचार ओवेन, खुशी है कि हम ईलीन को बता सकते हैं। मैं पहली बार उलझा हुआ था क्योंकि मुझे विदेशी मुद्रा रोबोटों से पहले जला दिया गया था लेकिन मेरे संदेह जल्द ही लाभदायक व्यापार के एक हफ्ते के भीतर चले गए, बहुत बहुत धन्यवाद। उत्तर: आपका स्वागत है ईलीन वहाँ बहुत कम विदेशी मुद्रा रोबोट हैं लेकिन विदेशी मुद्रा रोबोट्रोन एक नहीं है उनमें से जैसा कि आपने खुद के लिए देखा है, यह लंबे समय तक जारी रख सकता है हम ईमानदारी से सोचते हैं कि यह अभी तक सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा रोबोट है, जिसमें एंथनी कहते हैं। मुझे विदेशी मुद्रा रोबोट्रोन से समझदार प्रविष्टियों के साथ लगातार व्यापार से प्यार है और आने वाले कई वर्षों से इसका इस्तेमाल करने की योजना है, मुझे आपकी उत्कृष्ट सहायता के साथ सेटअप करने में मदद करने के लिए धन्यवाद। उत्तर: एंथनी का स्वागत करने से आपका अधिक, यह कि हम विदेशी मुद्रा रोबोट्रॉन के साथ हासिल करना चाहते थे मेरी राय के लिए धन्यवाद। मैं कुछ हफ्ते पहले विदेशी मुद्रा रोबोट्रॉन सेटअप करता हूं और मेरे खाते की जांच कर रहा हूं और मुझे आश्चर्य है कि यह कैसे तेजी से बढ़ गया है - मुझे उम्मीद नहीं थी कि इस महान अवसर के लिए धन्यवाद, आपने वास्तव में इस स्वचालित विदेशी मुद्रा प्रणाली के साथ कुछ महान काम किया है। : आपके परिणाम मैरी पर बधाई, कई अन्य विदेशी मुद्रा रोबोटॉन का उत्कृष्ट प्रदर्शन भी आनंद ले रहे हैं यह सुनना अच्छा है कि आप ऑटो-पायलट पर पैसा बना रहे हैं और यह लंबे समय तक जारी रख सकता है। हेनरी कहते हैं इस महान स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली और आपके समर्थन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद धन्यवाद करने के लिए एक त्वरित ईमेल। परिणाम अब तक शानदार रहे हैं, किसी भी अन्य व्यापार प्रणाली से बेहतर जो मैंने पहले की कोशिश की है। अच्छा काम जारी रखें उत्तर: आपका बहुत ही स्वागत है हेनरी, आप इसे पसंद करते हैं। अगर आपको कुछ और की आवश्यकता है तो बस केनेथ के संपर्क में रहें। मुझे अपना पहला सप्ताह विदेशी मुद्रा रोबोट्रॉन चलाया गया था और सिर्फ आपको यह बताना चाहता था कि मेरा खाता पहले से ही करीब 15 है। अगर यह जारी रहता है तो मैं बहुत ही समृद्ध होगा, मैं विशेष रूप से यह पसंद करता हूं कि कैसे सिस्टम उच्च सटीकता के साथ अक्सर व्यापार करता है। उत्तर: महान प्रारंभ केनेथ यह असामान्य नहीं है और आप विदेशी मुद्रा रोबोट्रोन का उपयोग करते हुए लगातार इन लाभों की अपेक्षा कर सकते हैं। जेम्स कहते हैं यह बात व्यापार जीतने के बाद एटीएम जीतना व्यापार की तरह है, यह आश्चर्यजनक है कि आपने इसे व्यावसायिक रूप से उपलब्ध कराया और न सिर्फ एक द्वीप में सेवानिवृत्त किया। हमेशा के लिए आभारी रहो कि आप अपने जैसे औसत व्यापारी को ऐसे शानदार अवसर देते हैं खासकर अन्य सभी विदेशी मुद्रा रोबोटों के बाद जो मैंने पहले कोशिश की थी मुझे नीचा दिखाया। विदेशी मुद्रा रोबोट्रोन उन सबको दूर कर देता है चीयर्स लोग उत्तर: इसकी खुशी जेम्स सुनना अच्छा है कि आप विदेशी मुद्रा रोबोट्रोन की सफलता का आनंद ले रहे हैं एरिक कहते हैं। अब तक का सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा रोबोट मैंने कभी इस्तेमाल किया है, बहुत बहुत धन्यवाद उत्तर: आपका बहुत स्वागत है एरिक, आप इसे पसंद करते हैं। रामी कहते हैं मुझे पसंद है कि यह विदेशी मुद्रा रोबोट मुझे अपने खाते में बहुत जोखिम का उपयोग किए बिना हर दिन पैसा बनाता है और बहुत सारे व्यापार प्रदान करता है मैं इसे प्रयोग कर रखूंगा और उम्मीद है कि मैं जल्द ही अपना दिन नौकरी छोड़ने में सक्षम हूं। उत्तर: आपके परिणामों पर रामी और बधाई हो, आप को विदेशी मुद्रा रोबोट्रोन के साथ लाभ बनाने के लिए बहुत ज्यादा पैसा खर्च करने की आवश्यकता नहीं है हमारा मानना ​​है कि किसी भी व्यक्ति को स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के साथ जीवित रहने की तलाश करनी चाहिए US Government Required Disclaimer - कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन वायदा और विकल्प ट्रेडिंग के पास बड़े संभावित पुरस्कार हैं, बल्कि बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को दिखाए गए लोगों के समान लाभ या हानि प्राप्त करने की संभावना है या नहीं। वास्तव में, काल्पनिक प्रदर्शन के परिणाम और वास्तविक परिणाम जो कि किसी भी विशेष व्यापार कार्यक्रम द्वारा प्राप्त किए जाते हैं, के बीच अक्सर तीव्र अंतर होते हैं। हाइफोटीटीकल ट्रेडिंग में वित्तीय जोखिम शामिल नहीं है, और वास्तविक व्यापार में वित्तीय जोखिम के प्रभाव के लिए कोई काल्पनिक व्यापारिक रिकॉर्ड पूरी तरह से खाता नहीं हो सकता है। विदेशी मुद्रा रोबोट्रोन वेबसाइट पर सभी जानकारी केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है और वित्तीय सलाह प्रदान करने के लिए नहीं है। लाभ या आय के बारे में कोई भी बयान, व्यक्त या निहित, कोई गारंटी नहीं दर्शाता है आपका वास्तविक व्यापार घाटे में हो सकता है क्योंकि व्यापार प्रणाली की गारंटी नहीं है। आप अपने कार्यों, ट्रेडों, लाभ या हानियों के लिए पूर्ण जिम्मेदारियों को स्वीकार करते हैं और किसी भी और सभी तरीकों से इस जानकारी के विदेशी मुद्रा रोबोट्रॉन और किसी भी अधिकृत वितरकों को हानि करने के लिए सहमत हैं। विदेशी मुद्रा रोबोट्रोन की आपकी खरीद आपकी स्वीकृति और प्रतिनिधित्व के रूप में कार्य करती है जो आपने इन नियमों को पढ़ और समझती है और आप उपयोग की शर्तों (अनुबंध) द्वारा बाध्य होने के लिए सहमत हैं। आप स्वीकार करते हैं कि समझौते को किसी भी समय बदला जा सकता है और आपको समझौते में किए गए परिवर्तनों का पालन करना होगा। सर्वाधिकार सुरक्षित। इस वेबसाइट का उपयोग हमारे उपयोगकर्ता समझौते की स्वीकृति और समझौते के लिए किए गए किसी भी परिवर्तन का गठन किया गया है। कॉपीराइट विदेशी मुद्रा रोबोट्रोन सर्वाधिकार सुरक्षित. फोर्स ईए रोबोट 8211 आरएसआई ट्रेडिंग सिस्टम v3.0 ईए अपडेट किया गया विदेशी मुद्रा ईए रोबोट 8211 आरएसआई ट्रेडिंग सिस्टम ईए v3.0 इस बार हमने आरएसआई व्यापार को गंभीरता से लिया यह अद्भुत क्लासिक सूचक इसकी सादगी से बहुत शक्तिशाली है, इसलिए हमने कनेक्ट होने का फैसला किया यह हमारे सर्वोत्तम ईए स्रोत कोड कोर के लिए परिणामस्वरूप हम व्यापक रूप से अनुकूलन योग्य ईए प्राप्त करते हैं। हमारे उपयोगकर्ताओं के फीडबैक और पुरानी संस्करण के बारे में अनुरोध के अनुसार, यह सभी संभव सेटिंग्स को प्राप्त करता है अब आप आरएसआई व्यापारिक स्तरों को पूरी तरह से समायोजित कर सकते हैं। दो मुख्य संभावित व्यापारिक शैलियाँ हैं: 1 8211 आप पूर्व के लिए एक स्तर पर व्यापार कर सकते हैं, जो आपके पास 70 और 30 की तरह अपने स्तर पर प्रवेश कर सकते हैं, फिर आप अपने चढ़ाव और ऊंचा हैं। (विस्तृत प्रस्तुति के लिए वीडियो देखें)। यह नया संस्करण आरएसआई ट्रेडिंग सिस्टम v2.0 महान नई सुविधाओं के साथ आता है जैसे कि: नया महान और अधिक informa tive info display नई बग और मुक्त स्रोत कोड कोर लगी, तेजी से 2 अलग व्यापारिक शैलियों (केंद्र मोड या उच्च, निम्न मोड) के परीक्षण के लिए ईए पूर्ण सेटिंग्स और रिवर्स सिस्टम के साथ विशेष रुप से अनुकूलन योग्य आकार प्रबंधन बहुत सी सेटिंग्स: आप अपनी आवश्यकताओं के लिए यह विदेशी मुद्रा ईए रोबोट को अनुकूलित कर सकते हैं आप आरएसआई अवधि, आरएसआई स्तर, व्यापारिक समय जैसी प्रणालियों को बदल सकते हैं, सिस्टम रिवर्स कर सकते हैं और बहुत कुछ। आपको हर समय बाजार को ट्रैक करने की आवश्यकता नहीं है और आरएसआई के साथ आने वाले महत्वपूर्ण स्तरों के लिए इंतजार करने की आवश्यकता नहीं है, ईए रोबोट आपके लिए यह करें कि आप वापस परीक्षा परिणाम देखें हमेशा अच्छा और सीधे रूप में बैकटेस्ट पर 16 साल का स्थिर लाभ यह आरिसी ट्रेडिंग सिस्टम दो आरएसआई ट्रेडिंग स्टाइल्स में व्यापार कर सकता है। यदि आप ट्रेडिंग स्टाइल पैरामीटर को 1 ईए को सेट करते हैं तो एक केंद्र स्तर पर व्यापार होगा जो आप दर्ज करेंगे। पूर्व के लिए यदि आप मूल्य 50 डालते हैं, तो ईए खरीदेगी जब आरएसआई 50 ​​से अधिक हो और 50 स्तर की रेखा के नीचे बिक्री करें। इसके अलावा आप एंट्री मोड (1 सामान्य, 2 रिवर्स) नामक पैरामीटर का उपयोग करके सिस्टम को रिवर्स कर सकते हैं। यदि आप ट्रेडिंगसिस्टम को 2 में सेट करते हैं, तो आप अपने कस्टम दो आरएसआई स्तरों को सेट करने में सक्षम होंगे। पूर्व के लिए उच्च के लिए 70 और निचले स्तर के लिए 30, आरएआई 70 स्तर को मारता है, और जब 30 साल से कम खरीदता है तो ईए बेच देगा। इस तरह आप अपने खुद के बाजार चढ़ाव और ऊंचा हैं। एक नियम के अनुसार 8220 अधिक ऊंचा, कम 8221 खरीदें यह नया संस्करण एंट्री मॉडे नामक नई सुविधा से लैस है। आप इस विकल्प का उपयोग व्यापारिक शैली दोनों के लिए कर सकते हैं। यह पूरे व्यापार प्रणाली को बदल सकता है। तो आप बाजार की स्थिति के आधार पर तय कर सकते हैं कि उस पल में एंट्री मोड सबसे अच्छा फिट बैठता है। इसके अलावा हम ऑटो ट्रेडिंग के दौरान जोखिम को नियंत्रित करने के लिए हमारे अनूठे तरीका का उपयोग करते हैं। आप चुन सकते हैं कि आप लॉट साइज प्रबंधन को कैसे नियंत्रित करना चाहते हैं, बढ़ती तंत्र को चालू या बंद करना हमारे सॉफ्टवेयर का हर संस्करण किसी भी समय सीमा और किसी भी मुद्रा जोड़े के साथ-साथ स्टॉक, धातु इत्यादि के साथ व्यापार करने में सक्षम है। हमारे सभी ईए 8217 भी जादू संख्या द्वारा अलग-अलग समय में एक से अधिक जोड़े व्यापार कर सकते हैं। सॉफ्टवेयर में विशेष मेमोरी सिस्टम है जो मेमोरी फ़ाइलों को बनाता है और ट्रेडिंग प्रक्रिया को लॉग करता है, इसलिए आप प्लेटफॉर्म क्रैश या कनेक्शन खो जाने के मामले में कभी भी अपना ट्रेडिंग चक्र नहीं खोते। इस संस्करण में सेटिंग्स की नवीनतम सूची और नए पैसे प्रबंधन जानकारी प्रदर्शन शामिल हैं, ताकि आप आसानी से अपनी ट्रेडिंग प्रक्रिया को ट्रैक कर सकें। यह आपके व्यापार को पहले की तुलना में अधिक सुरक्षित बना देगा। नया यह नया संस्करण 8220 हेजराटियो 8221 नामक हमारी नवीनतम फीचर के साथ आता है, अगर आप उस क्षेत्र में 3 डाल देते हैं, तो ईए कभी भी बीच में 3 ट्रेडों से बड़ा नहीं होगा, जैसे पूर्व के लिए। यह केवल अधिकतम खुल जाएगा एक्स 3 खरीदें बनाम x0 खरीदें, एक्स 4 खरीदें बनाम एक्स 1 बेचें, 13 बनाम 10 सेल और इतने पर खरीदें इस तरह आप दोनों पक्षों के बीच बहुत बड़ा अंतर नहीं है, और अंत में एक या किसी अन्य जीत। यह केवल समय का सवाल है आनंद लें, और खुश व्यापार पेशेवर स्तर पर मुनाफा कमाएं, आरएसआई ट्रेडिंग सिस्टम ईए v3.0 प्राप्त करें। एक ही है.सेट फ़ाइल और उपयोगकर्ता मैनुअल शामिल है ताकि आप को चिंता होनी चाहिए अगर आपको सभी नियम नहीं समझते हैं सेटिंग्स का हम दृढ़ता से अनुशंसा करते हैं कि आप इसे वापस चलाने से पहले अपने टेस्टेर और डेमो पर अपनी सेटिंग्स का परीक्षण करें यदि आपके पास कोई समस्या है या प्रश्न संपर्क फ़ॉर्म को भरने के लिए बेझिझक है यह संस्करण V3.0 अपडेट किया गया है जिसमें विशेषताएं शामिल हैं: 8211 जोड़ा गया संरक्षण संरक्षण विकल्प 8211 फिक्स्ड मेमोरी फ़ाइल सिस्टम कीड़े 8211 मैनुअल लॉट एंट्री फ़ंक्शन उपलब्ध है 8211 फिक्स्ड अनुगामी स्टॉप 8211 अतिरिक्त सुरक्षा सुविधा 8220 हैजेरेटियो 8221 (संस्करण v3.0)

No comments:

Post a Comment