Friday 9 March 2018

Qqe - विदेशी मुद्रा - tsd


QQE और gann hilo detailed. robp ठीक है, आखिरकार यह देखने का मौका था कि यदि आप उपयोग कर रहे हैं तो gann और qqe है, क्यों अन्य indis के साथ सभी अव्यवस्था आप अपने पोस्ट 2 में COG के साथ फ़िल्टरिंग कर रहे हैं, ऐसा लगता है कि आप फिर से कह रही है कि आप पहली ऊर्ध्वाधर पंक्ति में प्रवेश कर चुके हैं, अपने नीचे उतरते हैं, और बाहर निकलते हैं और दूसरी ऊर्ध्वाधर रेखा परन्तु बीच में सभी ट्रेडों के बारे में क्या कुछ बिंदु हैं जहां gann और qqe उलट है .1 सीओजी कुछ ऐसा है जो मैं सामान्य के लिए बस का उपयोग करता हूं प्रवृत्ति दिशा रेखा बीच में धुरी है और हरे रंग की रेखाएं पीले रंग की पंक्तियों का समर्थन प्रतिरोध है आपको यह संकेत नहीं दिया जा सकता है कि मैं इसे प्रदान करता हूं क्योंकि मैं यहां पोस्ट किए गए टेम्पलेट का हिस्सा हूं और अगर आप एक ऐसा टेम्प्लेट का उपयोग करते हैं जो आपको बताता है कि आप नहीं है, आपको पत्रिका में चल रहे त्रुटि संदेश मिलेगा और इससे आपका प्लेटफॉर्म धीमा हो सकता है। 2 ADX कुछ ऐसा है जो मैं प्रवृत्ति ताकत बनाम बाजार के लिए भी इस्तेमाल करता हूं, लेकिन यह थोड़े झूठ बोल रहा है, मैं इसका इस्तेमाल नहीं करता यह बहुत है, मुझे नहीं पता कि यह कुछ भी जोड़ता है जो मैं करता हूं मेरे चार्ट में पहले से ही दिख रहा है। 3 संकेत बार एक संकेतक नहीं हैं, मैं इसे अधिकतर शीघ्रता से देखने के लिए उपयोग करता हूं कि एक व्यापार में प्रवेश करने से पहले और साथ ही विभिन्न दैनिक श्रेणियों के विचार के साथ मैं 28 जोड़े की निगरानी कर सकता हूं, उदाहरण के लिए जीबीपीड की दैनिक रेंज कल 1300 पीट्स के क्रम में थी, जबकि एक्सरफ़ेस 121 थी, इसलिए यह मुझे एक निश्चित अवधि में प्रत्येक जोड़ी की ताकत या अस्थिरता को समझने में मदद करता है। उदाहरण के व्यापार के लिए, जैसा कि मैंने किसी को बताया मुझे इसके बारे में पता है, हां, बीच में अन्य ट्रेडों जैसे आप उल्लेख करते हैं - मुझे लगता है कि अवसर - लेकिन जब से मुझे एक शानदार प्रविष्टि मिली, तब तक मैं बस इसे नीचे तक जा रहा था जब तक कि यह ऊपर उठने के संकेत न दिखाई दिए - और मुझे वैसे भी बाहर निकलने का मतलब था क्योंकि यह था शुक्रवार की दोपहर और इन दिनों हमारे पास बहुत से रविवार अंतराल और तथ्य यह है कि जी 7 बैठक में यह तथ्य था कि बाजार इन दिनों पूरी तरह से पागल हो गए हैं। और नहीं भूल जाओ कि उस उदाहरण में, हम एक 5 मिनट की चार्ट को देख रहे हैं याद है कि 1 एच क्या कह रहा था, लेकिन शुक्रवार को इसे देखिए - मैं नहीं जानता लगता है कि यह मेरे ऊपर आने के बाद कुछ देर तक मेरा मतलब था। आप इस उत्तर और खुश चीजों को और सभी को खुश कर सकते हैं.जैन हाय-लो एक्टिवेटर. क्या आप लोग सोचते हैं कि यह एक ध्वनि और दृश्य चेतावनी को शामिल करना संभव होगा गेन हाई-लो इंडिकेटर इसलिए, उदाहरण के लिए, जब गेन लाइन बूम ध्वनि चेतावनी के ऊपर की कीमत बंद हो जाती है, तो गन लाइन के नीचे बंद होने के लिए भी एक अलग आवाज के साथ ही आपके घर की तरह आग लग गई है। यह और एमएसीडी मेरी ही दो संकेतक और यह बहुत अच्छा होगा अगर मुझे प्रति घंटा व्यापार करने के बाद मुझे जागृत करना होगा। यदि यह संभव है, तो किसी को भी इसे कोड करना चाहिए, मैं कुत्ते गड्ड को बेहतर से साफ कर सकता हूं, मैं कोड को बहुत दुखद कर सकता हूं। पढ़ने के लिए धन्यवाद और अपना समय. मैं भी एक तरह से दिखा रहा हूँ क्या आप मुझे एक चार्ट दिखा सकते हैं कि आप इसे 1 घंटे में कैसे इस्तेमाल करते हैं मुझे यह 5 मिनट के लिए धुरी से पसंद है धन्यवाद। हमारे पास मेटा ट्रेडर डाउनलोड करें। कॉपीराइट 2000-2016, एमक्यूएल 5 लि। क्यूईईई कलेक्शन संकेतक। क्यूईई संग्रह संकेतक। क्वांटिटेटिव क्वालिटिव एस्टाइमेंट QQE। क्वांटिटेटिव क्वालिट की उत्पत्ति एटिविटी एस्टाइमेंट QQE सूचक वर्तमान में अज्ञात है। QQE सूचक में एक चिकनी रिलेशनल स्ट्रेंथ इंडेक्स आरएसआई इंडिकेटर और दो अस्थिरता आधारित अनुगामी स्तर तेजी से और धीमी गति से होते हैं फास्ट ट्रेलिंग स्तर टीएल और धीमी टीएल का निर्माण आरम्भिक आरएसआई के एटीआर की गणना करके किया जाता है। - पैरियस और फिर एटीआर को एक अतिरिक्त एन-टाइम वाइल्डर्स चौरसाई फंक्शन का उपयोग करके चौरसाई करना आरएसआई का यह आसान एटीआर फास्ट एंड स्लो एटीआर मल्टीप्लायर द्वारा गुणा किया जाता है ताकि अंतिम फास्ट एंड स्लो ट्रेलिंग लेवल का परीक्षण किया जा सके। क्यूईई कलेक्शन इंडिकेटर 117 37 KB कई अलग-अलग तरीके हैं, जिनमें क्यूईईई का उपयोग व्यापारिक संकेतों को उत्पन्न करने के लिए किया जा सकता है यहां अधिक सामान्य तकनीकों में से कुछ हैं। कोरसवर्स 1 आरएसआई फास्ट एटीआर टीएल या धीमी एटीआर टीएल क्रॉसओवर एक खरीद संकेत तब होता है जब आरएसआई फास्ट एटीआर टीएल या धीमे एटीआर टीएल और एक विक्रय संकेत तब होता है जब आरएसआई फास्ट एटीआर टीएल या धीमी एटीआर टीएल 2 आरएसआई 50-स्तरीय क्रॉसओवर से नीचे हो जाता है जब आरएसआई 50 ​​से ऊपर खरीद संकेत देता है वैकल्पिक रूप से, जब आरएसआई 50 ​​से कम बिकने वाले सिग्नल को पार करता है तो 3 फास्ट एटीआर टीएल धीमी एटीआर टीएल क्रॉसओवर दिया जाता है एक फायर एटीआर टीएल धीमी एटीआर टीएल के ऊपर से पार हो जाता है और जब तेजी से एटीआर टीएल धीमी एटीआर टीएल के नीचे से गिरता है तो एक खरीद संकेत होता है। विचलन QQE संकेतक और कीमत के बीच भिन्नता की खोज मूल्य आंदोलन में संभावित रिवर्सल पॉइंट्स की पहचान करने में बहुत प्रभावी साबित हो सकती है क्लासिक बैलिश डिसइवरेंस पर लंबे समय तक ल्यूबेरी और QQE व्यापार की कीमतों में उच्च चढ़ाव पर ट्रेड क्लासिक बेरिश डिवर्जेंस पर कम कीमत और QQE. Overbought Oversold स्थितियों में बहुत कम उच्च मूल आरएसआई और अन्य ओसीलेटरर्स की तरह, QQE संकेतक का उपयोग कीमत की गति में संभावित अतिरंजित और oversold स्थितियों की पहचान करने के लिए किया जा सकता है एक ओवरबाट स्थिति को आमतौर पर क्यूईईई के रूप में वर्णित किया जाता है जैसा कि या उसके बराबर है 70 स्तर जबकि एक oversold स्थिति आम तौर पर QQE 30 या उससे कम के बराबर होने के रूप में वर्णित है ट्रेडों उत्पन्न हो सकता है जब कोई भी क्यूईईई आउटपुट आरएसआई, फास्ट एटीआर टीएल या धीमी एटीआर टीएल इन स्तरों को पार करते हैं जब आरएसआई, फास्ट एटीआर टीएल या धीमी एटीआर टीएल 30 से ऊपर खरीद सिग्नल देता है वैकल्पिक रूप से, जब आरएसआई, फास्ट एटीआर टीएल या धीमी एटीआर टीएल 70 से कम हो एक विक्रय संकेत दिया गया है। क्यूईई संकेतक. क्यूईई न्यू हिस्टो.क्यूईई पीसीएम ने नया हिस्टो.क्यूईई पीसीएम न्यू हिस्टो। एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द करें 1 लाख से अधिक व्यापारियों ने मेरे ब्लॉग वीडियो देखे हैं। यह केवल लाभदायक माह नीति के लिए भुगतान के साथ आता है। मेरे विदेशी मुद्रा सूचक और रणनीति वेबसाइट पर जाने के लिए धन्यवाद। मुझे आपके साथ अपनी यात्रा का एक हिस्सा साझा करने में बहुत खुशी है और जो कुछ मैंने सीखा है अभी तक मुद्रा व्यापार के बारे में। मेरे बारे में थोड़ा सा। हाय, मैं केल्विन और मैं अपने ब्लॉग में उपलब्ध सभी विदेशी मुद्रा व्यापारिक लेखों के पीछे व्यक्ति हूँ। मैं वर्तमान में एक पूर्णकालिक मुद्रा व्यापारी घर पर हर महीने लगातार आय कर रहा हूं। हालाँकि इस समय चीजें हो गई हैं, यह आसानी से शुरू नहीं हुई थी, वास्तव में, मैं छह से नौ महीनों के लिए व्यापार के साथ संघर्ष किया था और मैं अपने खाते को पूरी तरह से दो बार एक पंक्ति में नष्ट हो गया था कि विनाशकारी था। ठीक है, मैं एक बहुत जिद्दी व्यक्ति जो हमेशा मैं क्या योजना बना रहा हूं, मैं समय और रस्सी को जानने के लिए और अभ्यास में जो कुछ सीख चुका हूं, डाल देने का फैसला करता था। अंत में मैं व्यापार से लगातार आय करना शुरू कर दिया और अंत में मुझे अपना एक प्रक्रिया एन के रूप में दिन की नौकरी एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में जीनेर और 7 गणित मूल्यांकन पुस्तकों के लिए लेखक बनें। एक बार जब आप मेरे न्यूज़लेटर की सदस्यता लेंगे, तो मैं आपको FLAT MACD ट्रेडिंग तकनीक वीडियो और साथ ही एक ट्रेडिंग मैनुअल भेजूंगा जो मेरे द्वारा लिखा गया है और यह आपको बिल्कुल दिखाएगा कि कैसे मैं हर महीने व्यापार में लगातार मुनाफा कमाता हूं। बाज़ार में बहुत सारे विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम और विदेशी मुद्रा संकेत सेवाएं हैं जो मार्करों द्वारा बनाई गई हैं, इसलिए असली व्यापारी नहीं हैं ताकि मेरे छात्रों को मेरे पाठ्यक्रम और सेवा में अधिक आश्वासन दिया जा सके। मेरा कोर्स एक 130 धनवापसी नीति के साथ आता है जहां छात्र 130 रिफंड की मांग कर सकते हैं यदि उन्हें पता चल जाता है कि मैं अपने मासिक प्रदर्शन रिपोर्ट पर नकली जीतने वाले ट्रेडों को पोस्ट कर रहा हूं.अगर मेरी प्रदर्शन रिपोर्ट असली है, तो मुझे पता चल गया है कि क्यों मेरे छात्र पैसे से नहीं कमाएंगे जिन रणनीतियों को मैं सिखाता हूं। इसके अलावा, मैं अपने पाठ्यक्रम के छात्रों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कॉपियर सेवा भी पेश कर रहा हूं। यह उनके खाते को बढ़ाना है, जब वे सीखते हैं कि मुझसे कैसे व्यापार करें। इस सेवा के लिए, यह केवल लाभदायक महीना नीति के लिए भुगतान करें कि आप कहीं भी ऑनलाइन खोज नहीं पा सकते हैं इसका मतलब यह है कि अगर सेवा आपको महीने के अंत में मुनाफा देती है तो आपको केवल शुल्क लिया जाएगा। मेरे कोर्स और मेरी सेवा के अलावा, मेरा ब्लॉग मेरे पाठकों को बेहतर व्यापारी बनने में मदद करने के लिए वर्षों में लिखा गया वीडियो और पोस्ट के साथ पैक किया गया। मेरे ब्लॉग में यह जानकारी कभी-कभी आपके द्वारा खरीदे गए विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम से मिलती-जुलती है।

No comments:

Post a Comment